preity zinta

पंजाब किंग्स की मालकिन को पसंद आई कोहली की यह खूबी

Share on Social Media

पंजाब किंग्स की को-ऑनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीटी जिंटा ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल पर प्रीटी जिंटा ने कहा कि मैदान में उनकी आक्रामकता और मैच जीतने की इच्छा बहुत पसंद है। विराट कोहली इस समय आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। वह आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

प्रीटी जिंदा द्वारा विराट कोहली के बारे में यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दी गई है। प्रीटी ने लिखा कि ‘मुझे मैदान पर उनकी आक्रामकता और जीतने की उनकी इच्छा बहुत पसंद है। जिस तरह से वह परिवार और अपने डांस मूव्स से प्यार करते हैं, वह भी मुझे बहुत पसंद है। जब वह पहली बार आईपीएल में आए थे तो मैंने उनके डांस मूव्स बहुत देखे थे।” प्रीटी जिंदा को विराट कोहली के डांस मूव्स पसंद हैं।

आईपीएल 2024 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बहुत अच्छा परफार्म नहीं कर पाई है। आरसीबी ने अब तक 11 मैच खेले हैं, जिनमें केवल 4 ही जीते हैं। इसलिए अंक तालिका में वह 7वें स्थान पर है। वहीं प्रीटी जिंटा की टीम पंजाब किंग्स भी 11 मैचों में 4 ही जीत सकी है। पंजाब अंकतालिका में 8वें स्थान पर है।


Share on Social Media